About Me

Tiger shroff interview 2019

Tiger shroff interview



सात सवाल
                           मैं थोड़ा अजीब हूं टाइगर श्रॉफ 


In this post you will read Tiger shroff interview .


आप एक के बाद एक एक्शन फिल्में कर रहे हैं। एक ही जॉनर में खुद को अलग रख पाना कितना मुश्किल है?

मुझे जब एक्शन हीरो के तौर पर टैग किया जाता है, तो अच्छा लगता है। इससे मुझे पहचान मिलती है। आजकल की प्रतिस्पर्धा में खुद को अलग साबित करना बड़ी चुनौती है। मेरा मकसद था कि प्रतिस्पर्धा में खुद को अलग कैसे रखू। अपने कौशल से मैं खुद को बाकी लोगों से अलग रख पाया। वरुण धवन, रणवीर सर जो करते हैं, मैं वह करने की सोच भी नहीं सकता, लेकिन जो काम कर रहा हूं, वह भी अलग है।

किस तरह की एक्शन फिल्में आप देखना पसंद करते हैं?
सुपरहीरो वाली फिल्में पसंद हैं। 'एवेंजर्स एंडगेम', 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' जैसी फिल्मों का फैन हूँ।
आप और रितिक दोनों ने ही सुपरहीरो फिल्में की हैं। रितिक कृष बने थे और आप फ्लाइंग जट। सुपरहीरो वाली फिल्में भारत में कम बनने की क्या वजह है?
सुपरहीरो वाली और फिल्में भारत में बननी चाहिए। दिक्कत यह है कि हम उस स्तर के वीएफएक्स स्क्रीन पर नहीं दिखा नहीं पाते हैं। क्योकि बजट सीमित होता है। इसलिए स्पेशल इफेक्ट्स से ही संतोष करना पड़ता है।
आप उन्हीं निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं, जिनके साथ पहले कर चुके हैं। शब्बीर खान के साथ दो फिल्में कर चुके हैं। अहमद खान के साथ 'बागी 3' आएगी। सिद्धार्थ आनंद के साथ रैम्बो' फिल्म करने वाले हैं? 
उनके साथ एक कंफर्ट फैक्टर है। निर्देशक से ज्यादा ये लोग मेरे दोस्त बन गए हैं। जब अभिनेता और निर्देशक के बीच सहजता हो जाती है, तब काम आसानी से हो जाता है। एक फिल्म बनाना एक-दो साल का सफर होता है। दोस्तों के साथ सेट पर टाइम बिताने का मजा अलग होता है।

'बागी 3' का एक्शन पहले की दोनों फिल्मों से कितना अलग होगा?

'बागी' की यूएसपी उसका एक्शन है। ऐसे में लोगों को तीसरे पार्ट से बहुत उम्मीदें होंगी। तीन गुना ज्यादा बेहतर एक्शन इस बार देखने को मिलेगा। 'बागी 3' में एक्शन करने का मकसद काफी स्ट्रॉन्ग है, क्योंकि फिल्म की कहानी भी स्ट्रॉन्ग है।
आप हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' फ्रेंचाइज की पहली फिल्म 'रैम्बो- फर्स्ट ब्लड की हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं। आपने हाल में रिलीज 'रैम्बो : लास्ट ब्लड देखी? आपकी फिल्म रेम्बो की क्या तैयारियां हैं?
tiger shroff interview
'रैम्बो : लास्ट ब्लड' नहीं देख पाया, क्योंकि तब 'वॉर' में व्यस्त रहा। हां, 'रैम्बो : फर्स्ट ब्लड' देखी है, जिसका रीमेक कर रहा हूं। 'बागी 3' की शूटिंग खत्म होने के बाद रैम्बो के बारे में सोचूंगा।
कहा जाता है कि आप बहुत शर्मीले हैं। छह साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद भी शर्माले हैं या बदलाव आया है?
अब भी शर्मिला ही हूं। मैं बहुत ज्यादा बाहर नहीं जाता हूं। अवॉर्ड शोज के लिए भी बहुत कम जाता हूं। पार्टी नहीं करता हूं। सामाजिक रूप से मैं थोड़ा अजीब हूं। बस काम और घर। मेरी जिंदगी थोड़ी-सी बोरिंग है।






Post a Comment

0 Comments